Thursday, May 24, 2012

Lazy lamhe

One of the songs I would like to hit repeat, Ooo my lazy lamhe ;)




Beete Sarak Sarak Ke, Dekho Ye Lazy Lamhe…

Chalte Khisak Khisak Ke Ye Lazy Lamhe, Lazy Lamhe

Kaisi Liye Khumaari, Dekho Ye Lazy Lamhe… Palkein Bhaari Bhaari Ye Lazy Lamhe

Dheela Chhodd Khudko Aa Tu Ungliyaan Phiraa… Phiraa…

Hasraton Ki Rasmein Tu Badan Pe Likh Ja… Likh Ja…

Dhadkan Hai, Oo-Oo-Oo-Oo… Thehri Si, Oo-Oo-Oo-Oo…

Saansein Hain, Oo-Oo-Oo-Oo… Gehri Si…. Oo-Oo-Oo-Oo…

Yeh…. Ye Lazy Lazy Lamhe… Lazy Lamhe- Yeh…. Ye Lazy Lazy Lamhe… Lazy Lamhe


No sooner I heard this song for the first time, than I fell in love with it, forget the video, the song itself is so rhythmic!

Worth hearing..

2 comments:

me ra said...

Have not yet heard it...which movie?? or is it an album?

me ra said...

Heard it....you Lazy over it yet???